जेपी मेहता इंटर कालेज परिसर में नर कंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : जेपी मेहता इंटर कालेज के बंद क्लासरूम में सफाई के दौरान एक बेंच के नीचे नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। नर कंकाल मिलने की सूचना पुलिस को कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. एनके सिंह द्वारा दी गई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने नर कंकाल को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

प्रधानाचार्य डॉ. एनके सिंह ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए बताया की, स्कूल कोरोना काल के बाद से ही बंद चल रहा था। इसी दौरान स्कूल को कोविड शेल्टर होम बनाया गया था। शायद उसी समय किसी की मौत हो गई हो या किसी की हत्या कर शव को स्कूल के परिसर में फेंक दिया हो। आज स्कूल के सफाई के दौरान बेंच के नीचे कंकाल मिलने की जानकारी मिली।

फिलहाल मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कैंट राकेश कुमार सिंह ने आला अधिकारियों को सूचित करते हुए फारेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। कैंट थाना प्रभारी के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी और आवश्यकता पड़ने पर डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा। फिलहाल फॉरेंसिक टीम के द्वारा मौके की जांच की जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार