वाराणसी : विजय राजहंस मानव सेवा संस्थान ने किसान आंदोलन का किया विरोध, किया धरना प्रदर्शन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SANJEEV KR TIWARI

वाराणसी : विजय राजहंस मानव सेवा संस्थान के तत्वाधान आज आज़ाद पार्क लहुराबीर मे किसान आंदोलन के नाम पर जो 26 जनवरी को शर्मनाक कृत्य हुआ उसने देश को शर्मशार किया है। किसान आंदोलन के नाम पर जो देशद्रोही कार्य किया है वो बहुत चिंतनीय विषय है। क्या यही सपना हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने इस देश के लिये देखा था? श्री निवास ने अपने वक्तव्य मे कहा कि देश आज एक विकट स्थिति से दो चार हो रहा है आज आंदोलन के नाम पर जो तांडव किया गया वो एक देश को मंजूर नही आज हमारी संस्था उसका विरोध करती है।

आज देश को एक मजबूत राष्ट्र मे परिवर्तित करना है तो इस तरह के आंदोलन जो देश द्रोह को बढ़ावा देते है? आज हमें राष्ट्र के साथ कदम से कदम मिला कर चलना है हमारी संस्था देश हित के अपना कतरा कतरा समर्पित करती है। हमारी संस्था के लोग अपनी लहू बहाने से पीछे नही रहगे। 26 जनवरी को जो देश की धरोहर को छतिग्रस्त किया उसका संस्था विरोध करती है और गृहमंत्री से अपील करती है ऐसे लोग को फाँसी दी जाय। धरना प्रदर्शन में अखिलेश त्रिपाठी, सुदीप शुक्ला, जय प्रकाश, पांडेय जयंती उपाध्याय, आलोक तिवारी, बाबा संजीवन संदूर सिंह(जम्मू अध्यक्ष), संदीप तलवार (हिमाचल सचिव) आदि मौजूद रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार