भाजपा युवा नेता सोमेश राय पर आपत्तिजनक पोस्ट पर आरोपी के ख़िलाफ़ गिरफ्तारी के आदेश

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी:-जनपद ही नही पूरे प्रदेश में साइबर क्राइम फूलता फलता हुए नज़र आ रहा है। किन्तु वाराणसी पुलिस भी साइबर क्राइम पर लगातार नकेल कस कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुचाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।
जनपद के भाजपा युवा नेता सोमेश राय जी के ख़िलाफ़ साइबर क्राइम के जलासाजो ने इनकी छवि खराब करने के नियत से एक अन्य फ़ेसबुक आईडी बनाकर इनकी फोटो लगकार अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने लगे।
जब इनके मित्र ने इनकी जानकारी इस आईडी के बारे में दी तब,उन्होंने स्वतः संज्ञान लेकर साइबर क्राइम में मुदकमा आईटी (संशोधन) एक्ट, 2008 की धारा 43(ए), धारा 66, आइपीसी की धारा 379 और 406 के तहत मुदकमा पंजीकृत कराया।
प्रशासन इस घटना को हाथरस केस भी जोड़कर देख रही है। अपराध साबित होने पर तीन साल तक की जेल या पांच लाख रुपये जुर्माना का भी प्रवधान है।
साइबर सेल ने त्वरित एक्शन लेते हुए पहले fb आईडी को समाप्त कर दिया। उसके उपरान्त आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार