शिवपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत संदिग्ध अवस्था में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : शिवपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में एक युवक का शव घर के बाहर बगीचे में पेड़ के सहारे लटकता मिला। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र पटेल (25) पुत्र प्यारेलाल पटेल के रूप में हुई।
वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बाद शिवपुर पुलिस ने मामला संदिग्ध देखकर फारेंसिक टीम को सूचित किया, जिस पर फॉरेंसिक टीम ने मौके से आवश्यक साक्ष्य इकट्ठे किये। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के पिता प्यारेलाल ने बताया कि रविवार की रात जितेंद्र घर से गमछा लेकर निकला और काफी रात तक वापस नहीं लौटा जिसके बाद खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद गाँव वाले जब सुबह टहलने निकले तो सड़क किनारे जितेन्द्र की लाश पेड़ से गमछे के सहारे लटक रही थी। जिसपर ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को सूचित किया। वहीं ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग में युवक द्वारा ऐसा कदम उठाने की चर्चा बनी हुई है।

वहीं चौकी प्रभारी के अनुसार यह मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई का पता चलेगा।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार