घौसाबाद स्थित नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स चला रहा था फर्जी दस्तावेज बनाने का गोरखधंधा, पुलिस ने की छापेमारी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : शहर के घौसाबाद इलाके में स्थित नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स के आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब मध्य प्रदेश पुलिस व वाराणसी पुलिस ने नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स पर छापेमारी की। पुलिस के अनुसार नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स पर फर्जी दस्तावेज़ बनाकर चेक के द्वारा फर्जी तरीके से धोखाधड़ी कर अकाउंट से लोगों के पैसा निकालने में संलिप्तता पाई गयी है, इनकी सहायता से शातिर अपराधी मध्य प्रदेश में इस कार्य को अंजाम दे रहे थे। नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स में फर्जी आधार कार्ड, पैन कार्ड और फर्जी चेक बनाया जाता था जिससे अपराधी इसका प्रयोग कर अकाउंट से पैसे निकालते थे। इसलिए इस दुकान पर ये कार्रवाई की गयी।

जिस वक़्त पुलिस ने छापेमारी की उसी समय नरेन्द्रा कम्प्यूटर्स के मालिक नरेंद्र सिंह व महेंद्र सिंह पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। इस छापेमारी का नेतृत्व मध्य प्रदेश पुलिस साइबर सेल के इंस्पेक्टर लोकपाल सिंह कर रहे थे। इस छापेमारी में एक व्यक्ति गिरफ्तारी हुई है और पुलिस दस्तावेजों की जांच-पड़ताल में जुट गई है और फरार मालिक को पकड़ने की कार्यवाही कर रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार