वाराणसी : कचहरी परिसर में बम रखें जानें की गलत सूचना से मचा हड़कंप, युवक गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी : जनपद में आतंकवादी गतिविधि की सूचना से हड़कंप मच गया।वही दूसरी ओर गलत सूचना देंने वाले युवक को गिरफ्तार कर वाराणसी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

कचहरी परिसर में आज एक बार फिर तब हड़कंप मच गया जब एक लड़के ने फोन कर कचहरी चौकी पर सूचना दी कि न्यायालय परिसर में बम रखा है। इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस, पीएसी, बेम डिस्पोज़ल स्क्वाएड और फायर सर्विस के अधिकारियों ने टीम के सतह न्यायलय परिसर की सघन तलाशी ली पर कहीं बम नहीं मिला और फोन करने वाले द्वारा बार-बार नयी जगह बताए जाने पर वाराणसी पुलिस ने उक्त लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी उक्त लड़के से पूछताछ कर रहे है।


क्या है पूरा मामला : सुबह के 9 बजे कचहरी पुलि‍स चौकी पर एक मोबाइल से फोन काल आया और बताया गया कि न्यायालय परिसर में बम रखा गया है। इसपर तत्काल कचहरी चौकी प्रभारी ने आला अधिकारियों को सूचित किया और बम डिस्पोज़ल स्क्वाएड, पीएसी और फायर सर्विस के अधिकारियों संग बम की तलाश शुरू की गयी। इस दौरान न्यायलय परिसर में अफरा तफरी का माहौल रहा।

दोपहर 11 बजे तक उस लड़के से बार-बार बात की गयी तो वह बार-बार बम रखे जाने के स्‍थान को को लेकर भरमाता रहा। इसपर कैंट पुलिस ने शिवपुर थाना क्षेत्र के चमाव कोईरान निवासी नंदकेश्वर मौर्या को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और उसे कैंट थाने ले आयी है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार