प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने और बिना सूचना गैर हाजिर रहने पर अवर अभियंता प्रवीण कुमार निलंबित

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने व राज्य सरकार तथा केन्द्र सरकार की नीतियों की आलोचना तथा विधायक के रूप में दर्शाने एवं बिना सूचना के गायब रहने के कारण अवर अभियन्ता (यांत्रिक) नलकूप खण्ड-प्रथम प्रवीण कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।


प्रवीण कुमार अवर अभियन्ता (यांत्रिक) नलकूप खण्ड-प्रथम, जनपद वाराणसी को अपने फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अमर्यादित टिप्पणी करने, राजनीतिक दलों के साथ फोटो शेयर, फेसबुक पर चकिया विधान सभा के विधायक के रूप में फोटो शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश तथा केन्द्र सरकार की नीतियों का विरोध एवं 26 अगस्त 2020 से बिना सूचना व अवकाश के अनुपस्थित रहने तथा मुख्य अभियन्ता, नलकूप वाराणसी और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा द्वारा निलम्बित करने की संस्तुति के आधार पर तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

प्रमुख अभियन्ता (यांत्रिक) देवेन्द्र अग्रवाल की ओर से आज 12 सितम्बर 2020 को निलम्बन आदेश जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही प्रवीण कुमार के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई संस्थित करते हुए निलम्बन की अवधि में उन्हें मेरठ कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार