वाराणसी : चौकी इन्चार्ज को निलंबित कराने के लिये, 2 महिलाएं पानी टंकी पर चढ़ी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी : जनपद में एक अजीबो-ग़रीबो मामला प्रकाश में आया है। यह घटनाक्रम पांडेयपुर चौराहा स्थित पानी टंकी का है जहां पर दो महिलाएं पास में स्थित पिसनहरिया प्राइमरी स्कूल के प्रांगण में बने जल निगम की पानी टंकी पर केरोशिन ऑइल (मिट्टी का तेल) लेकर चढ़ गयी है। उक्त महिलाओं द्वारा बार-बार आत्मदाह की धमकी दी जा रही हैं। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

घटना के बारे में जानकारी करने पर महिला मधु सिंह ने बताया कि हम पांडेयपुर चौकी इंचार्ज और दीवान के पास चार महीने से दौड़-दौड़ के परेशान हैं। मधु सिंह ने बताया कि एक मुकदमे में श्रद्धा माइक्रो फाइनेंस की दो महिलाओं की काल डिटेल निकाले जाने के लिए हम दोनों पुलि‍सकर्मि‍यों के पास महीनों से फरि‍याद लगा रहे हैं।

मधु सिंह ने कहा कि हम इसलिए पानी टंकी पर चढ़े थे कि दो महि‍लाओं की काल रिकार्डिंग निकाली जाए। इसके अलावा दोनों के बैंको में आने जाने की वीडियो फुटेज है जिससे गिरफ्तारी हो सके और साथ ही पांडेयपुर चौकी इंचार्ज और दीवान को निलंबित किया जाए।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार