वाराणसी : एक दर्जन से ज्यादा मामलों में वांछित हिस्ट्रीशीटर को सिगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : एसएसपी के आदेश पर वाराणसी में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाये रखने के उद्देश्य से आपराधिक घटनाओं में अभियुक्तों द्वारा अवैध शस्त्रों के प्रयोग की रोकथाम के लिए चल रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को थाना सिगरा पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मामलों में वांछित हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता प्राप्त की है, जिसके कब्जे से एक अवैध देशी तमंचा भी बरमाद हुआ।

थाना सिगरा पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर फूल मण्डी की तरफ काशी विद्यापीठ गेट के पास से विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराध कारित करने वाले शातिर किस्म के अपराधी व थाना सिगरा के हिस्ट्रीशीटर प्रताप डोम (49 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके कब्जे से एक अदद नाजायज देशी तमन्चा .315 बोर बरामद किया गया।

उक्त गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना सिगरा पुलिस द्वारा मुकदमा संख्या 395/2020 आइपीसी की धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग चौकी प्रभारी रोडवेज, हेड कांस्टेबल विनय कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल राजेश सिंह व कांस्टेबल मनोज यादव थाना सिगरा वाराणसी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार