वाराणसी : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो चालक को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : महमूरगंज पासपोर्ट ऑफिस के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने इलेक्ट्रिक ऑटो चालक युवक के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया, जिसमें उसका निचला हिस्सा बुरी तरह कुचल गया। जिसके बाद मौके पर पहुचीं महमूरगंज चौकी की पुलिस ने उपचार हेतु उसे आनन-फानन में बी0एच0यू स्थिति ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

उधर ट्रक चालक अपनी ट्रक की स्पीड बढ़ते हुए आखिरी बाईपास की ओर भागा जहां चौकी इंचार्ज महमूरगंज इशचंद यादव की सूझबूझ एवम तत्परता से ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया, ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया।

जनपद में ट्रक चालकों का शहर के भीतर तेज गति से चलना, नो एंट्री के बावजूद कुछ ट्रकों का शहर में घुसना और सबसे बड़ी चीज जो हमें दिखी वो की कुछ ट्रक चालक अपने नंबर प्लेट के साथ छेड़छाड़ करते है। जिससे न तो उनका चालान हो सकता है और न ही उन्हें ट्रेस किया जा सकता है। आखिरी चौराहे से भिखारीपुर तिराहे की ओर आ रहे अधिक्तम ट्रक आपको ऐसे ही मिलेंगे जो अपने नंबर प्लेट से छेड़छाड़ किए हुए हैं। एसएसपी वाराणसी एवं एसपी यातायात को इस मामले को संज्ञान में लेने की आवश्यकता है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार