गांजा तस्कर क़ो बड़ागांव पुलिस ने गिरफ़्तार किया

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी। जनपद में अपराध और अपराधियों के ऊपर लगाम लगाने के लिए वाराणसी पुलिस विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में बड़ागांव पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता प्राप्त हुई जब गोलाबाजार बड़ागांव मंदिर के पास चेकिंग के दौरान गांजा तस्कर को एक किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पकडे गए तस्कर सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अजित कुमार सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र में पुलिस टीम बैगर मास्क और हेलमेट लगाए लोगों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय मुखबिर ख़ास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति जो गांजा तस्करी का कार्य करता है वह गोलाबाजार बड़ागांव मंदिर के पास गांजे के साथ मौजूद है। यदि तत्परता दिखाई जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है

इस सूचना पर विशवास करते हुए पुलिस टीम ने जब उस जगह छापेमारी की तो एक व्यक्ति वहां से भागने लगा जिसे आवश्यक बल का प्रयोग कर पकड़ लिया गया। पकडे गए व्यक्ति ने अपना नाम चन्द्रबली तिवारी निवासो बड़ागांव बताया। उसकी जमा तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक किलो 100 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ।
पकडे गए तस्कर को मुकदमा अपराध संख्या 3052020 की धारा 8/20 एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

गिरफ़्तार करने वाली टीम का विवरण:-
इन्स्पेक्टर सत्यप्रकाश सिंह, सबइंस्पेक्टर अतुल कुमार मिश्रा, कांस्टेबल मुकेश चौधरी और कांस्टेबल सत्य प्रकाश सिंह मुख्य रूप से शामिल रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार