सावधान : बेवजह घूमते मिले तो एक सप्ताह के लिए भेज दिया जाएगा जेल - जिलाधिकारी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : जनपद में कोरोना अपने पाव तेजी से पसार रहा है, जिसका भयावह रूप रविवार को 60 कोरोना मरीज मिलने के बाद स्पष्ट देखा गया। इसी के मद्देनजर जनपद वाराणसी के जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा द्वारा कैम्प कार्यालय पर आज एक आकस्मिक बैठक की गई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस, मजिस्ट्रेट और जोनल अधिकारी नगर निगम संयुक्त रूप कार्य करने को कहा है।

जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी की अगर कोई बिना मास्क के, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए मिले तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाएँ और कोरंटाइन में भेजने की कार्यवाही की जाए। कोरंटाइन के दौरान खाने-पीने का खर्च भी उसी व्यक्ति से वसूल किया जाए। आगे की बैठक में उन्होने निर्देश दिया की सारी दुकाने शाम 4 बजे तक हर स्थिति में बंद हो जानी चाहिए और शाम 5 बजे से सुबह 6 बजे तक सड़क पर अगर कोई बेवजह घूमते मिले तो उसे तत्काल एक सप्ताह के लिए अस्थाई जेल भेज दिया जाए। लोगों को इसके लिए जागरूक भी करें।

आगे के निर्देश में उन्होने मार्केट व दुकानों पर भीड़भाड़ करने वालों तथा व्यापारियों पर कड़ी नजर रखने, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बैंक पोस्ट आफिस, सरकारी तथा प्राइवेट कार्यालय आदि में जाकर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की जांच करने और नियम का उल्लघंन पाए जाने पर उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया है। नगर निगम के जोनल अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि अपने क्षेत्रों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान दें एवं प्रतिदिन कूड़ा उठान सुनिश्चित करें। सभी थानेदार, एसीएम अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण करें और कड़ाई से इस आदेश का अनुपालन करायें।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार