रोहनिया:-धारधार हथियार से गला रेत कर,1 व्यक्ति की हत्या

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी:-जनपद के रोहनिया थाना के अंतर्गत कचनार राजातालाब में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति की लाश उसके कटरे के अंदर मिली। व्यक्ति के गले पर धारधार हथियार से प्रहार व रेत कर हत्या की गयी थी। रक्त बहकर गेट के बाहर बह रहा था जिसे देख स्थनीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। परिजनों के अनुसार मृतक का अपनी दूसरी पत्नी से विवाद चल रहा था।
सूचना पाकर रोहनिया पुलिस मौके पर पहुँच गयी। कुछ ही देर बाद एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली और मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है।
जानकारी के अनुसार गोलाई पटेल उर्फ जय हिंद पटेल अपने पटेल कटरा कचनार राजा तालाब में रहते थे। हर रोज की तरह शुक्रवार की रात भी वे कटरे पर सोए हुए थे। शनिवार सुबह उनके घर और बरामदे में लोगों ने खून के निशान देखे तो शक हुआ। स्थानीय लोगों ने अंदर झांका तो भोले उर्फ जय हिंद पटेल (40) वर्ष की लाश पड़ी हुई थी। शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे। लग रहा था की गला रेत कर हत्या की गई है।
इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत थाने पर दी। थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी मय पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचे और शव् को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार