CHILLED बियर 140 और ठंडी बियर 150 - ठेके पर लगाया ऐसा पोस्टर जो जमकर हो रहा है वायरल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर मॉल वगैरह में अधिकांश चीजों के दाम को 99 रुपये, 299 रुपये या 999 रुपये की तरह लिखा जाता है, ताकि लोग इसके प्रति आकर्षित हो सकें। हम सभी लोग जानते हैं कि ये मार्केटिंग का एक तरीका है। इसके साथ ही ग्राहक को आकर्षित करने के लिए एक के साथ एक फ्री या फिर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शराब की दुकान की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो डिस्काउंट के नए तरकीब के वजह से चर्चा में है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शराब की दुकान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दुकान पर एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर ठंडी बियर 150 रुपये और CHILLED बियर 140 रुपये है। बियर का यह अलग-अलग दाम अब लोगों के बीच पहेली बना हुआ है। इस फोटो को देखने के बाद खूब मींस भी वायरल हो रहे है। कुछ लोग तो यहाँ तक कह रहे की हिन्दी इंग्लिश से महंगी है।

ठंडी बियर को ही अंग्रेजी में CHILLED बियर कहा जाता है। लेकिन भाषा बदलने से दाम पर फर्क पड़ते देख सोशल मीडिया यूजर बहुत हैरान है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर ट्वीटर पर कई तरह के दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार