विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार, पुलिस को खुद कहा - मैं हूँ विकास दुबे कानपुर वाला

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHEGVEWARA RAGHUVANSHI

अपराध : चौबेपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसवालों को मौत की नींद सुलाने वाला विकास दुबे आज उज्जैन के महाकाल मंदिर से आज 9:55 पर गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है की उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचकर खुद को विकास दुबे कहकर चिल्लाने लगा और जब पुलिस ने उसे देखा तो उसने खुद को विकास दुबे बताया और उसने कहा कि मैं ही हूं विकास दुबे कानपुर वाला।

फिलहाल विकास दुबे को उज्जैन पुलिस फ्रीगंज थाने ले गई और उसकी गिरफ्तारी की एक फोटो को उत्तर प्रदेश पुलिस के पास भेजी गई और यह पुष्टि हुई की वो विकास दुबे ही है। जिसके बाद यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है।

बता दे की लगातार कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा विकास दुबे बुधवार को फरीदाबाद में देखा गया था। लेकिन वह कैसे उज्जैन पहुंचा गया, इस बात की पूछताछ की जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम उज्जैन के लिए रवाना हो चुकी है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार