सुहागरात के अगले दिन ही हो गयी कोरोना से युवक की मौत - साथ ही 94 बारातियों की रिपोर्ट भी आई पॉज़िटिव

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

देश मे लगातार कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है जहा देश के कोने-कोने मे कोरोना के मामले सामने आ रहे है। वही बिहार मे एक समारोह मे शामिल हुए कई लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बता की दें की ये मामला पटना के पालीगंज का है जहां एक युवक की मौत अपनी सुहागरात के अगले ही दिन हो गयी। साथ ही शादी मे शामिल हुए 94 लोगो को कोरोना ने अपनी चपेट मे ले लिया। दूल्हे के कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव पता लगने के बाद शादी मे शामिल हुए 125 लोगो का कोरोना सैंपल लिया गया। जिसमे पहले तो 15 लोगो की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई लेकिन ये आंकड़ा बढ़ता ही चला गया और फिर जांच मे एक साथ 94 लोग कोरोना पॉज़िटिव निकल गए।

आपको बता दे की शादी मे जाकर इन बारातियों को दावत उड़ाना काफी महंगा पड़ गया। वैसे ये घटना पालीगंज के डीहपाली गाँव की है जहा 15 जून की ये विवाह का कार्यकम आयोजित किया गया था।

दूल्हे की मौत तो शादी के बाद ही यानि सुहागरात की अगले ही दिन 17 जून को इलाज के दौरान ही गयी थी। जिसके बाद इन सभी संक्रमित लोगो को बिहटा स्थित आइसोलेशन वार्ड मे भर्ती कराया गया है और साथ की उस पूरे एरिया को केंटोमेंट जोन मे तब्दील कर दिया गया है। पूरे मोहल्ले व आस-पास की सभी जगह को सेनेटाइज करने का काम अभी भी चालू है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार