चोरी के चक्कर में,3 अभियुक्त गिरफ़्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI


वाराणसी:-जनपद मे बढ़ रहें अपराधों को नियंत्रित करने के लिये अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत सारनाथ थाना पुलिस टीम द्वारा मंगलवार को चेकिंग के दौरान 3 चोरों को गिरफ्तार कर लिया, जो फिर किसी जगह चोरी के फिराक में निकले थें। विश्वशनीय सूत्रों से सूचना से मिली कि थाना सारनाथ पर पंजीकृत मुकदमें से सम्बन्धित चोर जो आज कहीं फिर चोरी की फिराक में डिपो कालोनी के पास चोरी करने के लिए मौजूद है सूचना मिलते ही उप निरीक्षक अभय सिंह पुलिस बल के साथ डिपो कालोनी के पास पहुँचकर घेराबन्दी करके चोरी की फिराक में बैठे 3 अभियुक्त जैकी कुमार, विष्णु सेठ, रवि कुमार विन्द को पकड़ लिया।
छानबीन के दौरान पुलिस को चोरों के पास से 1 मिक्सर मशीन, 1 इलेक्ट्रिक प्रेस, 1 एक लैपटाप, 1 टोस्ट मशीन, 2 मोबाइल चार्जर, 1 कीपैड मोबाइल, व चोरी करने के उपकरण सरिया, टार्च व चाभी बरामद हुआ।
सारनाथ पुलिस द्वारा अभियुक्तों पर आईपीसी की धारा धारा 380/457,414 के तहत कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक अभय सिंह चौकी प्रभारी सराय मोहना, कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल मिथुन कुमार व कांस्टेबल अरविन्द कुमार शाह शामिल हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार