कोरोना के कारण में जनपद मे दूसरी मौत, मचा हड़कंप

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी:- जनपद मे कोरोना का कहर विकराल रूप धारण कर लिया है।
रिपोर्ट के मुताबित महामारी के कारण जनपद मे आज दूसरी मौत गयी है। जिसको लेकर हड़कंप मंच गया। इसके पूर्व भी कोरोना सक्रमण के मौत हुई थी और अब यह दूसरी मौत प्रशासन के चिन्ता का विषय बन गया है।
वाराणसी के मुख्‍य चि‍कि‍त्‍साधि‍कारी डॉ वीबी सिंह के अनुसार लल्‍लापुरा नि‍वासी 58 वर्षीय मृतक महि‍ला के बेटे और बहु भी कोरोना संक्रमि‍त हैं और उनका भी इलाज चल रहा है। 58 वर्षीय मृत महिला मरीज का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट से है। यह मरीज दिनांक 4 मई को बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराई गई थी।

पिछले 15 वर्षों से मरीज डायबिटीज हाइपरटेंशन व हाइपोथाइरॉएडिज्म की बीमारी से ग्रसित थी। इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक मरीज सेवेयर एक्यूट रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की श्रेणी में इलाज के लिए भर्ती हुई थी। भर्ती के बाद से ही मरीज के लिए लगातार आवश्यक ऑक्सीजन कंसंट्रेशन बनाए रखने के साथ उपरोक्त बीमारियों का भी इलाज किया जा रहा थाl

बता दें कि‍ इससे पहले वाराणसी के गंगापुर के बुजुर्ग दुकानदार की मौत बीते 3 अप्रैल को कोरोना से हो चुकी है। डायबि‍टीज और बीपी के पेशेंट 55 वर्षीय दुकानदार 15 मार्च को कोलकाता से लौटे थे। 27 मार्च को इन्हें जुकाम आदि हुआ।

2 अप्रैल को वे बीएचयू के ICU वार्ड में भर्ती हुए थे और 3 अप्रैल को इनकी मृत्यु हो गई थी। 3 अप्रैल को इनकी मृत्यु के बाद अगले दि‍न 4 अप्रैल को इनकी रि‍पोर्ट का सैंपल जि‍ला प्रशासन को मि‍ला था। बाद में इनकी पत्‍नी और बहु भी कोरोना पॉजि‍टि‍व पाये गये थे, जो अस्‍पताल में इलाज के बाद नि‍गेटि‍व होकर डि‍स्‍चार्ज कर दि‍ये गये।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार