एसएसपी ने एक उपनिरीक्षक समेत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित किया

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

एसएसपी ने एक उपनिरीक्षक समेत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित किया
वाराणसी:- जहाँ एक ओर कोरोना काल मे जनपद इस महामारी से जूझ रहा था ,तो वही दूसरी ओर पुलिस प्रशासन का चेहरा भी जनपदवासियों के साथ सहयोग व एक मित्र की भाति देखने को हम लोगों को मिला।
पर इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी अपने कर्तव्य से विमुख होकर ड्यूटी नही की जिस ,पर जाने माने अपने सख़्त अंदाज़ के लिये
एसएसपी प्रभाकर चौधरी जी ने
एक उपनिरीक्षक समेत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिया जिससे पुलिस महकमें मे हड़कंप
मच गया।
एक आरक्षी द्वारा सहकर्मी से अभद्रता और अनावश्यक रूप से ड्यूटी से गायब रहने एवं एक उपनिरीक्षक और एक आरक्षी द्वारा अधिवक्ताओं से विवाद करने के मामले में दोषी पाए जाने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय जांच की संस्तुति की है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के कार्यालय के अनुसार 5 मई को थाना भेलूपुर अंतर्गत निवासी अधिवक्ता पंकज कुमार वाजपेयी और चौकी प्रभारी अस्सी उपनिरीक्षक अग्रचारी यादव एवं आरक्षी कुंवर अविनाश सिंह के बीच कुछ विवाद हुआ था। इसपर अधिवक्ताओं ने एसएसपी से मिलकर शिकायत कर प्रकरण की जांच करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।

उक्त सम्बन्ध में जांच एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह को मिली थी। जांच में प्रथम दृष्टया उप निरीक्षक अग्रचारी यादव चौकी अस्सी, थाना भेलूपुर तथा आरक्षी कुँवर अविनाश सिंह थाना भेलूपुर को दोषी पाया गया जिसके फलस्वरूप इन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए इनके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की गयी है।

इसके अलावा जन्सा थाने पर नियुक्त आरक्षी संजय सिंह को अनाधिकृत रूप से ड्यूटी से अनुपस्थित रहने, सहकर्मी के साथ अभद्र आचरण करने, राजकीय कार्य में रूचि न लेने तथा अपने पदीय कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता, स्वेच्छाचारिता बरतने आदि के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार