फर्जी पुलिसवाला चोरी की बाइक के साथ गिरफ़्तार, लोगों से वसूलता था पैसे

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी : कहा जाता है की हर ज़ुर्म का अन्त होता है। ऐसा ही मामला के शिवपुर थाने के अंतर्गत मामला प्रकाश मे सामने आया है। एक युवक पुलिस की वर्दी मे राहगिरो से वर्दी धौस दिखाकर के पैसा लेता था और पुलिस की छवि खराब करता था। वास्तव मे यह पुलिस नही था एक यह शातीर अपराधी था।जिसे सूचना पाकर वक़्त रहते शिवपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ गिरफ़्तार कर लिया।

उप निरीक्षक चन्द्रदीप कुमार चौकी प्रभारी कांशीराम आवास थाना शिवपुर लॉकडाउन के अनुपालन में क्षेत्र में भ्रमणशील थे। सेन्ट्रल जेल के पास एक व्यक्ति वर्दी में दिखा जो संदिग्ध लग रहा था और चोरी की मोटर साइकिल को स्टार्ट कर रहा था तभी मौके पर पुलिस पहुँची। असली पुलिस को देखते ही फर्जी वर्दीधारी घबरा गया जिसके बाद मोटर साइकिल के विषय में पूछने पर बताया की मैं इसी जिले में बतौर सिपाही तैनात हूँ, लेकिन पुलिस को उसके वर्दी पहनने के ढंग और रंग से शंका हुई जिसके बाद पी0एन0ओ नंबर एवं बैच पूछा गया जिसमें वो कोई जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद सख्ती से पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम सूरज कुमार वर्मा निवासी जौनपुर बताया।

अभियुक्त सूरज ने बताया कि 6 मई को अपने ही ब्लाक के पास से मोटर साइकिल चोरी कर वर्दी पहनकर कर आने जाने वाले वाहनों व व्यक्तियों को रोककर लॉकडाउन का डर दिखाकर उनसे पैसा ऐंठने काम कर रहा था। अभियुक्त के ऊपर धारा 379/ 411 /171/ 419/ 420/ 467/ 468/ 471 के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक चन्द्रदीप कुमार प्रभारी चौकी काशीराम आवास, हेड कॉन्सटेबल रमाकान्त यादव, कॉन्सटेबल महेन्द्र कुमार यादव व कॉन्स्टेबल जगदीश मौर्या शामिल रहे

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार