बड़ी खबर : वाराणसी में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, चार और लोगों में मि‍ला कोरोना पॉजि‍टि‍व

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी: पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है और लोगो को इस संक्रमण से बचाने के लिए देश में लॉक डाउन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगातार कोरोनावायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं। इसमें मरीजों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कारण वाराणसी को रेड जोन की श्रेणी में शामिल किया गया है। वाराणसी में एक बार फिर 4 नए मामले सामने आये हैं। जिसके बाद स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ चुकी है।

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आज जिले में 4 नए मामले सामने आए हैं। मंगलवार तक वाराणसी जनपद के 68 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। वहीं जिले में मंगलवार से पहले 50 पॉजिटिव मामले थे जिनका इलाज चल रहा था, लेकिन अब यह आंकड़ा 54 हो गया है। आज आने वाले 4 पॉजिटिव केस में दो लोग नगरनिगम इलाके में डाककर्मी के संपर्क में आये थे, वहीं दो अन्य लोग काजीपुरा क्षेत्र के संक्रमित अधिवक्ता के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। ये जानकारी केजीएमयू से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर पृष्ठ हुई है।

गौरतलब है कि वाराणसी में अब तक 68 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और 13 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। कोरोना संक्रमित 54 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। संक्रमित क्षेत्रों से यह वायरस बाहर ना निकल पाए उसके लिए हॉटस्पॉट जोन बनाया गया है और इलाके के प्रत्येक लोगों की सैम्पलिंग और स्क्रीनिंग की जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार