वायु सेना ने अपने अंदाज़ मे कोरोना वारियर्स का सम्‍मान पुष्प वर्षा से किया

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SHASHIKESH TIWARI

वाराणसी:-देश की सेना ने अपने अनोखे अंदाज़ मे कोरोना वारियर्स के हौसलें को प्रोत्साहित करते हुए उन पर वायु मार्ग से पुष्प वर्षा किया।
इसके पहले हम लोगों ने भी दीपक व ताली व थाली बजाकर इनके हौसले को बढ़या था।
पुलिसकर्मियों के आज वायु सेना ने अनोखे अंदाज में सम्मान किया और उनका मनोबल बढ़ाया।
कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और डिब्रूगढ़ से लेकर कच्छ तक सभी एल-1 श्रेणी के अस्पतालों और बड़ी टेस्ट लैबों पर वायु सेना के चॉपर, मिग ने पुष्प वर्षा की । सुबह 10 बजे से लेकर 11 बजे तक हुए इस आयोजन में वाराणसी में सेना के हेलीकॉप्टर ने आसमान से पुष्प वर्षा की।
सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर सेना का चॉपर हवा में लहराया तो लोग अपनी छतों पर निकल आये । यह चॉपर बीएचयूके सर सुंदर लाल चिकित्सालय और मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की बिल्डिंग पर कुछ धीरा हुआ और एक चक्कर मारकर कोरोना योद्धाओं के लिए इसने आकाश से पुष्प वर्षा की। इसी तरह पंडित दीन दयाल राजकीय ज़िला हॉस्पिटल पर भी सेना के हेलीकॉप्टर ने पुष्प वर्षा की
जि‍लाधि‍कारी के अनुसार वाराणसी के चार कोवि‍ड अस्‍पताल जि‍समें ईएसआई अस्‍पताल, दीनदयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल, सर सुंदरलाल अस्‍पताल, बीएचयू सुपर स्‍पेशि‍यल्‍टी अस्‍पताल के ऊपर पुष्‍प वर्षा की गयी। इस पुष्प वर्षा में 4 टन गुलाबबकी पंखुड़ियों का इस्तेमाल किया गया ।
ग़ौरतलब है कि‍ रवि‍वार को देशभर में कोरोना योद्धाओं का सम्‍मान तीनों सेनाओं की ओर से कि‍या जाएगा। इसमें कश्‍मीर से कन्‍याकुमारी और डि‍ब्रूगढ़ से कच्‍छ तक तमाम बड़े शहरों में सेना के वि‍मान पुष्‍प वर्षा करेंगे। ये कार्यक्रम कोरोना पॉजि‍टि‍व पेशेंट की हौसलाफजाई और इनका इलाज कर रहे डॉक्‍टर तथा स्‍वास्‍थ्‍य कर्मि‍यों के सम्‍मान में आयोजि‍त कि‍या जा रहा है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार