अपर पुलिस आयुक्त के आदेश के बाद भी एसओ चितईपुर ने नहीं लिखा मुकदमा, पीड़िता ने लगाई CM से गुहार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 09 May 2022 00:53:46 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : चित्तईपुर थाना अंतर्गत नारायनपुर की रहने वाली एक महिला ने एसओ चितईपुर पर अपर पुलिस आयुक्त के आदेश के बाद भी मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया की पति, जेठ व ससुराल पक्ष के अन्य सदस्य उसे प्रताड़ित करते हैं। इस प्रकरण को लेकर अपर पुलिस आयुक्त सुभाष चन्द्र दुबे को प्रार्थना पत्र भी दिया था। जिसपर अपर पुलिस आयुक्त ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश भी दिया था, लेकिन एसओ चितईपुर ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की और मुकदमा लिखने से साफ इनकार कर दिया।

पीडित महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने बिना उसकी मर्जी के बिना ही दूसरी शादी कर ली और उसके साथ मारपीट भी करते है। महिला का कहना है कि उसे कोई संतान नहीं है जिससे पति हमेशा उसे प्रताड़िता करता है। उसके जीवन यापन का खर्च भी नहीं देता है। पीड़ित महिला ने इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता के वकील दीपक सिंह राजवीर ने बताया कि उनकी मुवक्किल की कोई संतान ना होने के कारण उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी को लेकर वह गुजरात रहता है। वकील का आरोप है कि ससुराल वाले भी महिला को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे है। इससे तंग आकर महिला ने विगत दो मई को अपर पुलिस आयुक्त सुभाष चन्द्र दुबे को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसपर उन्होंने हस्ताक्षर करते हुए मुकदमा लिखे जाने की बात कही, लेकिन एसओ चितईपुर ने मुकदमा लिखने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री को मेल और ट्वीट कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार