वाराणसी : काशी की बेटी व समाजसेविका प्रिया सिंह राजपूत ने गरीब बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 08 May 2022 21:17:27 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी : काशी की बेटियां प्रिया सिंह राजपूत व समाजसेविका ने अपना जन्मदिन अनूठे तरीके से मनाया। जहां जन्मदिन पर अक्सर लोग अच्छे आलीशान होटलों व प्रतिष्ठानों में केक काटकर मनाते हैं वहीं समाजसेविका ने अस्सी घाट पर वंचित तबके के बच्चों के बीच पहुंचकर उनके साथ केक काटकर व गरीबों में मिठाई खिलाकर मनाया।

उन्होंने कहा कि, मैंने घाट पर गरीब बच्चों में जन्मदिन नहीं मनाया बल्कि गरीबों के बीच पहुंचकर मुझे जो एहसास हुआ जिससे लगा कि ये मेरे लिए गरीब बच्चें नहीं ईश्वरीय है, जहां मुझे आत्मीयता की बरसात मिली जो किसी स्वर्ग से बढ़कर है और हृदय से लगाकर दुआएं मिली जो मेरे लिए अमूल्य निधि से कम नहीं फिर इस ईश्वरीय बच्चों के चरणों में कौन अपना जन्मदिन नहीं मनाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि, वो मानती है की ये दिन सबके जीवन में खास होता है। और कुछ लोग इस दिन अपनों के बीच में मनाकर हज़ारो रुपये खर्च कर देते है। पर गरीबों बच्चों के बीच कभी नही पर प्रिया राजपूत हर साल कुछ ना कुछ नया करती आ रही है, जैसे वृद्ब आश्रम में माताओं को खाना वितरण कपड़े वितरण जैसे तमाम चीज़े उसी तरह इस साल बच्चों के बीच में केक कट करके बच्चों कों खाने की भी चीज़े दिये गये साथ ही साथ बच्चों कों पढ़ाई कों लेकर जागरूक भी करवाया।

उनकी खुशी इसी सब चीज़ो में मिलती है। जैसे की प्रिया सिंह राजपूत कही संगठनों में जिलाध्यक्ष के पद पर और बनारस में कही संस्था में अपना योगदान दे रही है। जिनका पुरा साथ काशी की दूसरी बेटी रंजना सिंह उर्फ रूबी उपाध्यक्ष उनका पुरा साथ देती आ रही है।

काशी की बेटिया में प्रिया सिंह राजपूत के साथ , रंजना सिंह ( रूबी), सानवी सिंह, राघवेंद्र मिश्रा, शिल्पी राजपूत, पूनम दुबे , प्रियंका सिंह आदि लोग शामिल रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार