वाराणसी : पति पत्नी के आपसी विवाद में पिता ने की मासूम की हत्या, शव की तलाश तेजी से जारी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 07 May 2022 11:59:15 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : चोलापुर थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत रामगांव निवासी पति ने क्रोध में पत्नी से विवाद कर अपने पांच साल के बेटे आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी की पत्नी सोनी देवी ने थाना चोलापुर पहुंचकर पति गिरजाशंकर पर अपने बेटे की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया और पूरी आपबीती पुलिस को बताई। जिसके बाद चोलापुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शव बरामद करने में जुटी है।

महिला का आरोप है कि उसके और उसके पति के बीच शनिवार दोपहर 11 बजे झगड़ा हुआ, उसका पति गिरिजाशंकर मजदूरी करता है और नशे का आदी है। हाल ही में युवती ने बच्चेदानी का ऑपरेशन कराया था, ऑपरेशन में खर्च हुए पैसे को लेकर उसका पति उससे झगड़ा कर रहा था। जिसके बाद गुस्साए पति ने पांच साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और मुझे कमरे में बंद कर दिया। किसी तरह उसने अपने मायके वालों को फोन करके पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी और उन्हें बुलाया। मृत बच्चे की मां सोनी देवी ने अपने पति के विरूद्ध तहरीर दी, जिसके बाद हत्या का अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान वह पुलिस को गुमराह कर रहा है। कभी शव की जानकारी देते हुए कह रहा है कि शव को नदी में फेंक दिया है तो कभी कोई और जगह बता रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बच्चे का शव तलाश रही हैं। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसका चालान किया जाएगा। घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार