वाराणसी : बड़ागांव थाना अंतर्गत नवजात बच्ची बोरे में बंद मिली, ग्रामीणों ने कराया अस्पताल में भर्ती

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 14 Mar 2022 19:09:35 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : बड़ागांव थाना अंतर्गत सेहमलपुर स्थित हनुमान मंदिर के समीप सोमवार को सुबह बोरे में भरकर फेंकी नवजात बच्ची मिली। रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों इकट्ठा हुए। नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ागांव थानाक्षेत्र के सेहमलपुर गांव के ग्रामीण आज सुबह में टहलने के लिए निकले। वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन के पास स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर के समीप एक बच्ची की रोने की आवाज़ आयी तो कुछ ग्रामीण उस तरफ गए। वहां एक बोरा मिला जिससे आवाज आ रही थी। ग्रामीणों ने बोरा खोला तो उसमे एक नवजात बच्ची रोती हुई मिली। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे बोरे से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना देने के साथ ही नजदीक में स्थित न्यू लक्ष्मी हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

डॉक्टर की निगरानी में इलाज जारी रही और इसकी जानकारी बड़ागांव पुलिस को दी गई और दोपहर तक इलाज चलता रहा। चाइल्डलाइन सिगरा से अभय मसीह और संगीता भारतीय आए और पुलिस और अस्पताल की जरूरी कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लिया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार