वाराणसी : पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामिया बदमाश शेरु खान, मुठभेड़ के दौरान हो गया था फरार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 13 Mar 2022 16:02:44 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : रविवार को दशाश्वमेध थाने का हिस्ट्रीशीटर 25 हजार के इनामी बदमाश शेरु खान को बजरडीहा से भेलूपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर शेरु खान के पास से तमंचा और दो कारतूस के साथ भी बरामद हुए है।

डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम ने बताया कि शेरु खान के खिलाफ भेलूपुर, लंका, मंडुआडीह, लक्सा और दशाश्वमेध थाने में 13 मुकदमे दर्ज हैं। जन्माष्टमी की रात मुठभेड़ के दौरान वह फायरिंग करते हुए पुलिस को चकमा देकर भाग गया था और उसका साथी विनोद भारती पकड़ा गया था। डी-22 गैंग के शेरु को पुलिस छह महिने से तलाश रही थी। क्राइम ब्रांच प्रभारी- रामनगर थानाध्यक्ष अश्वनी पांडेय अपनी टीम के साथ बजरडीहा क्षेत्र की ओर गए हुए थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी बदमाश शेरू खान कुसुम पैलेस के पीछे स्थित मैदान में मौजूद है। सूचना पर क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडय ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी कर शेरु को गिरफ्तार कर लिया।

शेरू खान ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि जुलाई 2021 में उसने विनोद भारती के साथ मिल कर रवींद्रपुरी में एक महिला की चेन छीना था। जिसके बाद शेरु अपना घर छोड़कर बजरडीहा क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। गिरफ्तारी करने वाली टीम में इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे, इंस्पेक्टर विनायक सिंह, इंस्पेक्टर पवन राय और हेड कांस्टेबल पुनदेव सिंह, सुरेंद्र कुमार, रामबाबू, जितेंद्र सिंह व प्रमोद सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने मुख्य भूमिका निभाई।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार