वाराणसी : चौक पुलिस ने पकड़ा 25 क्विंटल विस्फोटक सामग्री, अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपित फरार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 11 Mar 2022 20:50:48 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : गुरुवार की रात चौक पुलिस ने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम से दो किलोमीटर दूरी पर भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री 100 पेटी में 25 क्विंटल तेज आवाज के पटाखे छापेमारी कर जब्त कर लिया। जिसकी कीमत 15 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। वहीं दो आरोपितों का नाम सामने आ रहा है, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

चौक इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली कि हड़हा सराय में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री एकत्रित किए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर ने पियरी पुलिस चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी, प्रशिक्षु एसआइ नवीन कुमार चतुर्वेदी, राजेेंद्र यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की, जिसके बाद पुलिस को देख मिनी ट्रक से माल उतारने वाले मजदूर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि होली पर पटाखा बेचने के लिए पियरी चौकी क्षेत्र के हड़हा सराय में निर्माणाधीन मकान में रात में चोरी से एक मिनी ट्रक से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री उतारे जा रहे थे। मौके से 100 पेटी में करीब 25 क्विंटल विस्फोटक सामग्री बरामद हुए हैं।

पुलिस द्वारा छानबीन करने के बाद मालूम चला कि यह माल हड़हा सराय निवासी मोहम्मद रिजवानन और राजकुमार उर्फ अब्दुल हमीद का है। जिसके बाद दोनों के विरुद्ध चौक थाने में धारा 9B विस्फोटक अधिनियम 1884 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दो टीमें गठित कर गिरफ्तारी करने के लिए लगाई गई हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार