रानीपुर की पार्षद राजकुमारी गुप्ता घर में मास्क बनाकर जरुरतमंदों को कर रहीं वितरण

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

देश में कोरोना वायरस के वजह से स्थिति संभलने का नाम ही नहीं ले रही जिसके वजह से आज दिनांक 13/04/2020 तक कोरोना वायरस के कूल 9,240 मामले भारत में सामने आएं हैं जिसके चलते देश में भय का माहौल कायम है। वही लॉकडाउन में कुछ लोग ऐसे हैं जो गमछा अथवा मास्क खरीदने में सक्षम नहीं हैं ऐसे में जनपद वाराणसी के रानीपुर वार्ड की महिला पार्षद राजकुमारी गुप्ता सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए अपने पूरे परिवार के साथ मिल कर घर में ही मास्क बना कर ऐसे जरूरतमंद लोगों को वितरण कर रहीं हैं, ताकि लोग इस भयानक बीमारी से खुद को बचा सकें।

बतादें की महिला पार्षद द्वारा अब तक सैकड़ों मास्क का वितरण कर अपना कीमती योगदान दिया जा चुका है। महिला पार्षद राजकुमारी गुप्ता के इस कार्य में परिवार और क्षेत्र के लोग भी बढ़ चढ़ के अपना योगदान दें रहें है जिसमें रानीपुर के पूर्व पार्षद अजय गुप्ता, विजय, तेजेश्वर, विनोद पटेल, शालिनी शर्मा, मंजू देवी, परवेज अख्तर, अंजली कुमारी भी सहयोग दे रहे हैं।

रानीपुर वार्ड के पूर्व पार्षद अजय कुमार गुप्ता का कहना है की हम सब इस मुसीबत के घड़ी में देश के साथ हैं और प्रधानमंत्री मोदी जी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपना हर संभव योगदान देंगे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार