वाराणसी : परेड कोठी क्षेत्र में युवक को बदमाश ने पेट में मारी गोली, घटनास्थल पर आलाधिकारी मौजूद

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 29 Sep 2021 22:55:03 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : सि‍गरा थाना अंतर्गत परेड कोठी क्षेत्र में आज शाम एक युवक को बदमाश ने पेट में गोली मारकर घायल कर दि‍या। युवक को तत्काल मलदहि‍या स्‍थि‍त एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति फि‍लहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल युवक का नाम विशाल सिंह है जो कैंट परेड कोठी के वि‍जयनगरम मार्केट का नि‍वासी है। 25 वर्षीय विशाल बाइक से कहीं जा रहा था, तभी गमछे से मुंह ढके एक युवक ने पैदल आकर उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गया।

पुलि‍स के अनुसार वि‍शाल सिंह एक समाजसेवी हैं। वि‍शाल के मोहल्‍ले में ही रहने वाला पंकज गुप्‍ता आरोपी है, पंकज ने ही विशाल पर गोली चलाई है। घटना की सूचना मि‍लते ही घटनास्थल पर सि‍गरा थाने की पुलि‍स, डीसीपी वरुणा जोन वि‍क्रांत वीर और एसीपी चेतगंज अनि‍रुद्ध सिंह पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी की तलाश के लिए टीमें लगा दी गयी हैं, जल्‍द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। गोली किस कारणों से चली इसकी जानकारी परि‍जनों से ली जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार