VARANASI : वकील ने कचहरी में सुसाइड नोट लिखकर खाया जहर, लगाया परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sat, 25 Sep 2021 00:10:15 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : शुक्रवार को फूलपुर थाना क्षेत्र के सगुनहां निवासी अधिवक्ता देवेंद्र कुमार मिश्रा ने सात पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर वाराणसी कचहरी परिसर में जहर खा लिया। जिसके बाद अधिवक्ता को पं. दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया, जहां से शिव प्रसाद गुप्ता कबीरचौरा मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

अधिवक्ता ने सेंट्रल व बनारस बार के अध्यक्ष व महामंत्री के नाम लिखे अपने सुसाइड नोट में पट्टिदारों, सीओ पिंडरा और बाबतपुर चौकी इंचार्ज सहित एक कोचिंग संचालक व होटल संचालक के साथ मिलकर खुद को और अपने परिवार को तीन महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। अधिवक्ता ने आगे लिखा की मेरी पत्नी ने गांव में आधा बिस्वा जमीन खरीदी थी, जिसे होटल संचालक द्वारा लगातार जमीन छोडऩे के लिए मेरे परिवार पर दबाव बना रहा है। चौकी इंचार्ज बाबतपुर उनके घर बेवजह की छापेमारी करने चले आते हैं। वहीं 14 व 15 सितंबर को सीओ साहब ने मुझे अपने कार्यालय बुलाया और जमीन को छोडऩे को कहा। मैं पुलिस की इस प्रताड़ना से थक चुका हूं, इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं। डॉक्टरों के अनुसार अधिवक्ता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने अधि‍वक्‍ता के आरोपों की जानकारी से इनकार किया है। कहा कि, मैंने उनका लेटर नहीं पढ़ा है। मगर जहां तक मुझे जानकारी है कि‍ उनके खि‍लाफ पहले से 7-8 मुकदमें पंजीकृत हैं। इनमें जमीन संबंधि‍त वि‍वाद भी शामि‍ल हैं। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार