चोरों का आतंक : दुर्गाकुंड स्थित टाइटन वर्ल्ड शो रूम में चोरों ने की शटर चाड़ कर लाखों की चोरी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 24 Sep 2021 18:42:37 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : भेलूपुर थानाक्षेत्र के दुर्गाकुंड पुलिस चौकी से लगभग 150 मीटर दूर मुख्य सड़क पर स्थित टाइटन वर्ल्ड शो रूम का शटर चाड़ कर चोरों ने 25-30 लाख रूपये के कीमत की घड़ियों और बाकी सामान चुरा ले गए। दुकान मालिक को सुबह तकरीबन 07:00 बजे आसपास के लोगों द्वारा शटर टूटे होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद चोरी की सूचना दुकान मालिक ने 112 पर फोन कर के पुलिस को देने के बाद थाने में तहरीर दी। सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाया और घटनास्थल की जांच की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवीन्द्रपुरी निवासी तुषार जैन की दुर्गाकुंड के नवाबगंज त्रिमुहानी के पास एक घड़ी की दुकान है। एक माह पहले ही दुकान को यहाँ शिफ्ट किया गया था, जो पहले गुरुधाम चौराहे के पास थी। गुरुवार की रात नौ बजे तक दुकान के कर्मचारियों ने दुकान बंद कर उसकी चाभी मालिक तुषार जैन के घर पहुंचा दी थी।

इस सम्बन्ध में भेलूपुर थानाध्यक्ष रमाकांत दुबे ने बताया की फारेंसिक टीम ने बारीकी से साक्ष्य को एकत्रित किये हैं। शोरूम से लगभग सारी घड़ियां गायब मिली हैं। पुलिस कैमरों को खंगाल रही है, सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग मास्क लगाए दिख रहे हैं। चोरी करने वालों के पास पर्याप्‍त समय था और उनको इस बात की भी पूरी जानकारी थी कि दुकान में लाखों की घड़‍ियां मौजूद हैं। वहीं 05 लाख का नया स्‍टाक भी आने की वजह से माना जा रहा है कि चोरों को इस बात भी पर्याप्‍त जानकारी थी। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार