चितईपुर थाना अंतर्गत बीएचयू प्रोफेसर के घर हुई 2.50 लाख की चोरी, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 22 Sep 2021 23:05:58 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : जनपद में चोरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं, चोरी, टप्पेबाजी और चैन स्नैचिंग की घटनायें लगातार जनपद में हो रही हैं। जिसके बाद आज चितईपुर थाना क्षेत्र में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर विनय राय के वृंदावन स्थित आवास को चोरों ने मंगलवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों द्वारा नकदी समेत जेवरात चोरी किए जाने की सुचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच करके आवश्यक कार्यवाही करने के साथ पीड़ित परिवार को जल्दी ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

वहीं पीड़ित विनय राय ने पुलिस के कार्यवाही पर असंतोष जाहीर करते हुए, घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचे दारोगा सुभाष चन्द्र वर्मा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। पीड़ित के अनुसार घटनास्थल पर आए दारोगा ने कोई रुचि नहीं दिखाई और कहा की थाने पर प्रार्थना पत्र दें। दारोगा सुभाष चन्द्र वर्मा से हमारी हुई बातचीत में उन्होने बताया की मेरे द्वारा चोरी की सारी जानकारी नोट कर ली गई थी। चूंकि घटना सुबह 04:00 बजे की थी इसलिए मैंने सुबह थाने पर आकर प्रार्थना पत्र देने की बात कही और वहाँ से वापस चला आया।

पूरे घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया की चोर खिड़की का ग्रिल काटकर अंदर घुसे और चेन, मंगलसूत्र और पर्स पर हाथ साफ कर गए, जिसकी कीमत पीड़ित द्वारा 2.50 लाख रुपये बताई गई। पीड़ित के अनुसार घटना 4 बजे के आस-पास की है, उस वक़्त परिवार के सभी लोग सो रहे थे। चोर बेटे के कमरे में घुसे जिसके बाद बहू अमृता की नींद खुल गईं। शोर मचाते ही चोर भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित ने चोरी की सूचना कन्ट्रोल रूम को दी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार