वाराणसी : हाथ पकड़कर राजघाट पुल से गंगा नदी में कूदा प्रेमी जोड़ा, मौके पर मिली पल्सर बाइक

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 17 Sep 2021 22:09:51 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : रामनगर थाना क्षेत्र के राजघाट पुल से आज देर शाम एक प्रेमी जोड़ा गंगा में कूद गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर लड़का व लड़की एक साथ पुल पर पहुंचे। लड़के ने अपनी हेलमेट व हाथ में लिए पानी की बोतल को बाइक पर रख दी। उसके कुछ देर बाद लड़का व लड़की एक दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा नदी में कूद गए।


पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दी गई। जिसके बाद आदमपुर व रामनगर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की खोजबीन करनी शुरू कर दी है, परंतु अभी तक दोनों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार किसी ने युवक और युवती को कूदते हुए नही देखा है। बाइक खड़ी होने की वजह से घटना होने की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस द्वारा वहाँ खड़ी पल्सर के बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर UP65BN 7575 का डीटेल निकालने पर उक्त बाइक आशीष कुमार निवासी पाण्डेयपुर के नाम पर पंजीकृत ज्ञात हुआ है। रजिस्ट्रेशन पेपर पर पंजीकृत मोबाइल नंबर दर्ज पर कॉल कर परिजनों को बुलाया गया है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती सोनारपुरा की रहने वाली है। गंगा में छलांग लगाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। युवक ने अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस पर लिखा है कि हम अपनी इच्छा से मर रहे हैं। युवक ने अपनी माँ से इस कदम को लेकर माफी भी मांगी है। वही युवक ने आगे लिखा है, हमारी बॉडी का पोस्टमॉर्टम न किया जाए और इसके लिए हमारे परिजनों को परेशान न किया जाए।


यह लिखा युवक ने अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस पर


वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार