उत्तर प्रदेश : भारी बारिश को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सभी विद्यालय 02 दिन के लिए बंद किए गए

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Thu, 16 Sep 2021 22:28:19 - By : AAKASH TIWARI

उत्तर प्रदेश : सरकार ने सभी विद्यालय, कॉलेज और विश्वविद्यालयों को दो दिनों के लिए 17 सितंबर और 18 सितंबर को बंद करने का निर्देश जारी कर दिए है। गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश के वजह से कई जगहों पर जल भराव की स्थिति देखने को मिल रही है। जिससे आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वाराणसी में 95 मिमी की बारिश रिकॉर्ड की गई है। जहां एक तरफ गर्मी से भारी राहत हुई है, तो दूसरी तरफ सड़के जलमग्न हो गई है। वहीं मौसम विभाग द्वारा भी भारी बारिश के लिए चेतावनी जारी कर दिया गया है।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जनपदों के मण्डलायुक्तों व जिलाधिकारियों को पूरी तत्परता से राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं और भ्रमण कर राहत कार्यों पर नजर रखने के लिए निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचायी जाए और जनपदों में राहत कार्य प्रभावी रूप से संचालित कराए जाएं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार