चंदौली: वाराणसी के नमकीन व्यवसायी से हुई 1.35 लाख की लूट, लुटेरों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

चंदौली : वाराणसी के रहने वाले कमलेश कुमार गुप्ता नमकीन का व्यवसाय करते हैं। शनिवार की रात गाजीपुर के जमानियां से अपने व्यापारियों के यहाँ से पैसे लेकर मैजिक वाहन से वाराणसी लौट रहे थे। उनसे धीना थाना के महुंजी गांव के समीप शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक रुकवा कर तमंचा दिखाते हुए बोरे में रखे हुए 1.35 लाख रुपए लूट लिए थे। जिसके बाद इसकी सूचना फोनकर व्यापारी ने तत्काल पुलिस को दी। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस तत्परता से लुटेरों को दूर तक भागने का मौका नहीं मिला और उन्हें वीरासराय गांव के पास घेरेबंदी कर दबोच लिया गया।

पकड़े गए दोनों बदमाश धीना थाना अंतर्गत के ही रहने वाले हैं जिसमें एक कुशहा का अभय कुमार सिंह उर्फ सोनू और दूसरा बहोरा चंदेल का रहने वाला राजीव रंजन सिंह है। जो जिले में कई अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और काफी शातिर अपराधी हैं। बदमाशों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि व्यापारी के पास पैसे होने की जानकारी उन्हें पहले से ही मिल गई थी। पुलिस की सक्रियता की वजह से भागने का मौका नहीं मिला। पुलिस ने दोनों बदमाशों के विरुद्ध धारा 392 व 411 के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी अतुल प्रजापति, उपनिरीक्षक मधुसूदन राय, सुग्रीव गुप्ता, हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश यादव, हृदयनारायण, कांस्टेबल गोरखनाथ यादव, राजेश, कुलभूषण सरोज, शशांक शामिल रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार