तीन लोगों ने एक ही शख्स पर कायम कराया मुकदमा, तीनों के साथ अलग-अलग तरह से हुई ठगी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SANJEEV KR TIWARI

वाराणसी : आज मंडुआडीह थाने में एक अजीब ही घटना घटी आज एक ही शख्स के खिलाफ ठगी और धमकी देने के तीन मामले सामने आए। जिसमें सबसे पहला मामला लहरतारा चौराहे की निवासी तारा देवी नामक महिला ने मंडुवाडीह थाने में पहुंचकर गणेशपुर कंदवा, चितईपुर के रहने वाले चौधरी जोगेंद्र कुमार सिंह पर आरोप लगाया कि इसने बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की और जमीन के कागजात को बैंक में फर्जी तरीके से लगाकर, बैंक से लगभग 30 लाख रुपये का लोन ले लिया।

वहीं दूसरी शिकायत लहरतारा बौलिया के रहने वाले रुदेंद्र सिंह ने उक्त व्यक्ति पर लगाया की इसने बरेका में ठेका दिलाने के नाम पर दो बार में 25-25 हजार रुपये हड़पे है जिसके बाद प्रार्थी ने तहरीर दी। तीसरी शिकायत रामनगर निवासी विशाल गौरव की है जिनका आरोप है की उक्त व्यक्ति द्वारा एंटीक सामान मंगवाने के नाम पर ठगी की गई है। मंडुवाडीह पुलिस ने चौधरी जोगेंद्र कुमार सिंह के खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है और मामले की जांच की जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार