पुलि‍स और अपराधियों के बीच मुठभेड़ से दहला लालपुर रिंगरोड क्षेत्र, दो इनामी घायल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के लालपुर रिंग रोड हवाई पट्टी के पास वाराणसी पुलि‍स की क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार दो शातिर बदमाशों को गोली लगने की सूचना है। बदमाशों की फायरिंग में इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी को भी गोली लगी। हालांकि बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ, कैंट थानाक्षेत्र के लालपुर रिंग रोड के पास पहाड़पुर गांव में बदमाशों और पुलिस टीम के आमना सामना हो गया। मुखबिर की सूचनाओं पर पुलिस टीमें कई दिनों से इसी इलाके में दबिश दे रही थीं। मुठभेड़ के वक़्त तीन बदमाश थे लेकिन साथियों की फायरिंग की आड़ लेकर एक अपराधी बच निकला जो माना जा रहा है कि वह 50 हजारी रवि पटेल हो सकता है।

लगभग 45 मिनट चली इस मुठभेड़ में बदमाश तीन तरफ से घिर गए थे। 25 हजार के इनामी दीपक राजभर उर्फ दीपक मान्या और 15000 के इनामी बदमाश शैलेश पटेल ने गोलियां खत्म हो जाने के बाद सरेंडर कर दिया। दोनों ही बदमाश एक लाख के इनामी श्रीप्रकाश उर्फ झुन्ना के विश्वस्त साथी और शार्प शूटर हैं। वह झुन्ना के साथ ही दिव्यांग हत्याकांड और प्रधान राजेश पटेल अपहरण और लूट कांड में भी शामिल थे।

सूत्रों के अनुसार पुलि‍स को तीन बदमाशों के होने की सूचना मि‍ली थी, जि‍सके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी वि‍क्रम सिंह की टीम और कैंट पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसके बाद दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मि‍लते ही सारनाथ और शि‍वपुर की पुलि‍स टीम ने भी मौके पर पहुंचकर बदमाशों को चारों ओर से घेर लि‍या जिसके बाद दो बदमाशों के घायल होने की प्रारंभि‍क सूचना मि‍ली और दो बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।

बदमाशों की फायरिंग की जद में इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी भी आ गए। गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी दिनेश सिंह, एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद समेत अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। घायल बदमाशों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर कैंट की भी मेडिकल जांच कराई गई है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार